23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री आर आर पाटिल की हालत गंभीर

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और वरिष्ठ राकांपा नेता आर आर पाटिल की हालत गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है. उनका यहां, उपनगरीय बांद्रा के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा है. राकांपा सूत्रों ने आज बताया उनके स्वास्थ्य स्थिति में उतार-चढ़ाव हो रहा है और उनकी निगरानी की जा रही है. उनकी […]

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और वरिष्ठ राकांपा नेता आर आर पाटिल की हालत गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है. उनका यहां, उपनगरीय बांद्रा के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा है.

राकांपा सूत्रों ने आज बताया उनके स्वास्थ्य स्थिति में उतार-चढ़ाव हो रहा है और उनकी निगरानी की जा रही है. उनकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है. सूत्रों ने बताया कि हृदय संबंधी समस्याओं से ग्रस्त 57 वर्षीय पाटिल का पिछले महीने बॉम्बे अस्पताल में सफलता एंजियोग्राफी की गयी थी.

हालांकि, लीलावती अस्पताल के अधिकारियोंने उनके बीमारी की प्रकृति के बारे में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.बिना विस्तृत जानकारी दिये अस्पताल के एक प्रवक्ता ने आज बताया, पिछले कुछ दिनों से पाटिल का उपचार किया जा रहा है. इससे पहले दक्षिणमुंबईके ब्रीच कैंडी अस्पताल में पाटिल की मुंह संबंधी समस्या के लिए एक सर्जरी की गयी थी. सूत्रों ने बताया कि पाटिल ने उपनगर के एक अन्य अस्पातल में भी अपनी मुंह संबंधी समस्या का इलाज करवाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें