मेघालय में पुलिस और उग्रवादियों के बीच भीषण मुठभेड

शिलांग : सुरक्षा बलों और आचिक मातग्रिक एलीट फोर्स के उग्रवादियों के बीच आज भीषण मुठभेड हुई. इन उग्रवादियों का हाल में मेघालय के पूर्वी गारो हिल्स जिले में चार व्यापारियों के अपहरण में हाथ था. पुलिस ने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. जिला पुलिस प्रमुख डेविस मराक ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 20, 2015 5:40 AM

शिलांग : सुरक्षा बलों और आचिक मातग्रिक एलीट फोर्स के उग्रवादियों के बीच आज भीषण मुठभेड हुई. इन उग्रवादियों का हाल में मेघालय के पूर्वी गारो हिल्स जिले में चार व्यापारियों के अपहरण में हाथ था. पुलिस ने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

जिला पुलिस प्रमुख डेविस मराक ने बताया कि आचिक मातग्रिक एलीट फोर्स (एएमईएफ) के उग्रवादियों की मौजूदगी के बारे में गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पूर्वी गारो हिल्स और पश्चिम खासी हिल्स जिले की पुलिस का संयुक्त दल रांगजेंग थाना के अंतर्गत पाकग्रेगित्तिम पहुंचा.

पुलिसकर्मियों को देखने पर तकरीबन 10 से 15 एएमईएफ उग्रवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘हमारे जवानों और उग्रवादियों के बीच भारी गोलीबारी हुई. घने जंगल का फायदा उठाकर उग्रवादी भाग निकले.’ अभियान स्थल से एक वॉकी टॉकी, तीन मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज बरामद किए गए.

Next Article

Exit mobile version