सर्वे : दिल्ली में BJP पर भारी केजरीवाल

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. सभी पार्टियां अपनी जीत सुनिश्‍चित करने के लिए एड़ी चोटी एक किये हुए हैं. एबीपी न्यूज में चल रही खबर की माने तो ताजा सर्वे में आम आदमी पार्टी को फायदा होता दिख रहा है. खबर के अनुसार दिल्ली में 50 प्रतिशत लोग आप […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 28, 2015 9:27 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. सभी पार्टियां अपनी जीत सुनिश्‍चित करने के लिए एड़ी चोटी एक किये हुए हैं. एबीपी न्यूज में चल रही खबर की माने तो ताजा सर्वे में आम आदमी पार्टी को फायदा होता दिख रहा है.

खबर के अनुसार दिल्ली में 50 प्रतिशत लोग आप को वोट देने के पक्ष में दिख रहे हैं वहीं भाजपा 41 प्रतिशत लोगों की पसंद के साथ दूसरी स्थान पर खिसक गयी है. ताजा सर्वे में भाजपा को नुकसान होता दिखाई दे रहा है. इससे पहले कराये गए सर्वे में भाजपा को बहुमत मिलता दिखाया गया था.

भाजपा ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किरण बेदी को अभी सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है. उनकी लोकप्रियता अभी और बढ़ेगी. दिसंबर में हुए एबीपी न्यूज के सर्वे में भाजपा को 45 सीटें मिल रही थीं. वहीं आम आदमी पार्टी को 10 सीटें ज्यादा मिल रही थीं और कांग्रेस के खाते में भी दो सीटें ज्यादा आ रही थीं.

हरियाणा महाराष्‍ट्र और झारखंड में जीत का झंडा लहराने के बाद अब भाजपा दिल्ली भी फतह करने की तैयारी में जुटी है. ऐसे में इस तरह का सर्वे भाजपा के लिए नुकसान दायक साबित हो सकता है.

सीएम के तौर पर केजरीवाल अब भी पहली पसंद

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल सीएम के तौर पर अब भी एक नंबर की पसंद बने हुए हैं. सर्वे के मुताबिक दिल्ली के 51 फीसद मतदाता अरविंद केजरीवाल को बतौर सीएम पंसद करते है तो वहीं 40 फीसद मतदाता किरण बेदी को बतौर सीएम पसंद करते नजर आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version