”AAP” जो कहती है वो कभी नहीं करती : अमित शाह

नयी दिल्‍ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में बीजेपी की जीत का दावा किया है. शाह ने कहा कि किरण बेदी के भाजपा में आने से नयी तरह की राजनीति की शुरुआत हुई है. शाह ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल है और दिल्ली में बीजेपी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 5, 2015 3:16 PM

नयी दिल्‍ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में बीजेपी की जीत का दावा किया है. शाह ने कहा कि किरण बेदी के भाजपा में आने से नयी तरह की राजनीति की शुरुआत हुई है. शाह ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल है और दिल्ली में बीजेपी को एक बड़ी जीत साबित होगी. शाह ने कहा की 21वीं सदी हिंदुस्‍तान की सदी है.

अमित शाह ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ भी हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि ‘आप’ जो कहती है वो कभी नहीं करती. आम आदमी पार्टी को 7 फरवरी से पहले दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा. दिल्ली में मतदान से दो दिन पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजधानी के चुनाव परिणाम को नरेन्द्र मोदी सरकार के कामकाज पर जनमत संग्रह के तौर पर नहीं देखा जाए.

विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दर्शाने के कई सर्वेक्षणों को खारिज करते हुए शाह ने विश्वास व्यक्त किया कि दिल्ली में ‘काफी बडे बहुमत’ से भाजपा सरकार बनायेगी और किरण बेदी मुख्यमंत्री होंगी. दिल्ली चुनाव पर अमित शाह की टिप्पणी केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू की टिप्पणी से मेल खाती है.

अमित शाह ने ‘आप’ की फंडिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल को सात फरवरी से पहले ही जनता को यह बताना चाहिए कि आखिर आधी रात में पार्टी के खाते में 2 करोड़ रुपये कहां से आए. जब शाह ने बीजेपी की फंडिंग पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संविधान के तहत बीजेपी अपने चंदे का हिसाब चुनाव आयोग को देती है.

Next Article

Exit mobile version