23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” में महाभारत जारी : गर्ग ने कुमार विश्‍वास को किया ब्लैकमेल ?

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी में महाभारत बढता ही जा रहा है. केजरीवाल के खिलाफ ऑडियो टेप जारी होने के बाद पार्टी पूरी तरह से बिखरती दिख रही है. इस मामले में आज एक नया खुलासा हुआ है कल सामने आई ऑडियो टेप के लीक के पीछे राजेश गर्ग ने पार्टी के बड़े नेता कुमार […]

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी में महाभारत बढता ही जा रहा है. केजरीवाल के खिलाफ ऑडियो टेप जारी होने के बाद पार्टी पूरी तरह से बिखरती दिख रही है. इस मामले में आज एक नया खुलासा हुआ है कल सामने आई ऑडियो टेप के लीक के पीछे राजेश गर्ग ने पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास को जिम्मेदार बताया है.

गर्ग ने आज एक नयूज चैनल से बात करते हुए कहा कि ये टेप सिर्फ मेरे पास और कुमार विश्वास के पास था. अब यह टेप मीडिया के पास कैसे आया मैं नहीं जानता. मैंने ये टेप लीक नहीं किया हो सकता है कुमारविश्वासने ऐसा किया हो.

टेप लीक मामले में कुमार विश्‍वास ने ट्वीट करके कहा कि गर्ग टिकट के लिए पार्टी को ब्लैक मेल कर रहे थे. मैंने उसी दिन टेप पार्टी कार्यालय में दे दिया था. कुछ याद है? आपको टिकट देने से इनकार कर दिया गया था. और आप जो चाहें करने के लिए आजाद हैं.’ आपको बता दें इस बार पार्टी ने उन्हें टिकअ नहीं दिया था. पिछली बार पार्टी ने गर्ग को रोहिणी से टिकट दिया था.
इस टेप को लेकर कल से ही महाभारत जारी है. कल महाराष्‍ट्र ईकाई की नेता अंजलि दमानिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें