24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”कश्मीर मुद्दा” हल नहीं हुआ तो टूट सकता है भाजपा-पीडीपी गंठबंधन

अहमदाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय हित उनकी पार्टी के लिए प्राथमिकता हैं जहां राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की अनुमति नहीं दी जाएगी. बीजेपी अध्यक्ष ने जम्मू-कश्‍मीर में भाजपा-पीडीपी के गंठबंधन पर बोला कि यदि सरकार राष्‍ट्रविरोधी कार्य में लीन हो जायेगी तो भाजपा की प्रथमिकता सरकार बचाना […]

अहमदाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय हित उनकी पार्टी के लिए प्राथमिकता हैं जहां राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की अनुमति नहीं दी जाएगी.

बीजेपी अध्यक्ष ने जम्मू-कश्‍मीर में भाजपा-पीडीपी के गंठबंधन पर बोला कि यदि सरकार राष्‍ट्रविरोधी कार्य में लीन हो जायेगी तो भाजपा की प्रथमिकता सरकार बचाना नहीं होगी अगर ‘कश्मीर मुद्दा’ हल नहीं हुआ, तो पीडीपी के साथ गठबंधन भी तोड़ा जा सकता है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर की पीडीपी-बीजेपी सरकार अलगाववाद को बढ़ावा देने वाले फैसले लेने के आरोप में घिरी है. मसरत की रिहाई के बाद से ही यह मामला गरमा गया है. इस मामले पर सरकार को विपक्ष ने सदन में घेरा जिसके बाद सरकार को इसपर सफाई देनी पड़ी थी.

अपने विधानसभा क्षेत्र नरानपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश ने हमें जम्मू कश्मीर में बहुत बडी जिम्मेदारी सौंपी है जहां पार्टी राष्ट्रीय हितों से समझौता नहीं करेगी.

हालांकिगुजरात भाजपा प्रवक्ता हर्षद पटेल ने इन रिर्पोट से इनकारकिया कि शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीडीपी के साथ भाजपा के गठबंधन तोडने के बारे में कुछ कहा है.पटेल ने कहा कि शाह ने केवल यह कहा था कि राष्ट्रीय हित पार्टी की प्राथमिकता हैं और भाजपा जम्मू कश्मीर में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की अनुमति नहीं देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें