24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विपक्ष की गलतबयानी का जोरदार ढंग से प्रतिरोध करें : शाह

नयी दिल्ली: भूमि विधेयक मामले में सरकार पर विपक्ष के प्रहारों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रतिद्वन्द्वियों के दुष्प्रचार और गलतबयानी के अभियान का जोरदार प्रतिरोध करने और बलिदान देने के लिए तैयार रहने को कहा. भाजपा के स्थापना दिवस पर एक समारोह के दौरान शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं […]

नयी दिल्ली: भूमि विधेयक मामले में सरकार पर विपक्ष के प्रहारों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रतिद्वन्द्वियों के दुष्प्रचार और गलतबयानी के अभियान का जोरदार प्रतिरोध करने और बलिदान देने के लिए तैयार रहने को कहा.

भाजपा के स्थापना दिवस पर एक समारोह के दौरान शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की बलिदान की लम्बी परंपरा को रेखांकित किया और कार्यकर्ताओं से पद की इच्छा रखने की बजाए राष्ट्र निर्माण के लिए काम करने को कहा.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ आज पार्टी का स्थापना दिवस है, मैं आपसे एकजुटता से काम करने की अपील करता हूं ताकि सरकार को सफल बनाया जा सके. सरकार के काम को जनता तक ले जाएं और विपक्ष की ओर से फैलाये जा रहे दुष्प्रचार और गलत बयानी के प्रतिरोध में तथ्य रखें.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ अगर विपक्ष दुष्प्रचार करने का प्रयास करता है, तो यह पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह लोगों को सच बताएं.’’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने मजबूत बुनियाद रखी है और यह देश को इस रुप में आगे ले जायेगी कि वह आने वाले समय में विश्व का नेता बन सके.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि जब हम दूसरे कार्यकाल के लिए जनादेश मांगने जायेंगे तब हमें बेहतर परिणाम प्राप्त होगा.’’अमित शाह ने कहा, ‘‘ हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे यहां ऐसे नेतृत्व की परंपरा रही है जहां लोगों ने बलिदान दिया है और पूरा जीवन देश के लिए न्यौछावर कर दिया.. इस पार्टी का गठन किसी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं किया गया.इस पार्टी का गठन भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए हुआ.’ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कैरियर से जुडे विचारों का अनुपालन करने की बजाए कठिन परिश्रम करने को कहा क्योंकि कठिन परिश्रम से सफलता और पद स्वयं मिल जाता है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ आपको कठिन परिश्रम करना चाहिए और सफलता एवं पद स्वयं मिल जायेगा.हम सौभाग्यशाली है कि हमारे यहां बलिदान देने वाले नेतृत्व की परंपरा रही है.’’ आम आदमी पार्टी के ‘आम आदमी’ जुमले पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा कि बलिदान को भुनाया नहीं जा सकता और इसका उपयोग विपणन के माध्यम के रुप में नहीं किया जा सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें