29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के भाई विक्रमादित्य पर हत्या की कोशिश का आरोप

जशपुर : राज परिवार से संबंध रखने वाले भाजपा से राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के भाई विक्रमादित्य जूदेव पर एक स्कूल के संचालक को अपनी गाड़ी से कुचलकर मारने की कोशिश का आरोप लगा है. पुलिस ने घटना की प्राथमिकी धारा 307 के तहत दर्ज कर ली है. विक्रमादित्य की तलाश की जा रही […]

जशपुर : राज परिवार से संबंध रखने वाले भाजपा से राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के भाई विक्रमादित्य जूदेव पर एक स्कूल के संचालक को अपनी गाड़ी से कुचलकर मारने की कोशिश का आरोप लगा है. पुलिस ने घटना की प्राथमिकी धारा 307 के तहत दर्ज कर ली है. विक्रमादित्य की तलाश की जा रही है.

विक्रमादित्य ने परमेश्वर गुप्ता को जमीन विवाद के कारण पहले जमकर पीटा लेकिन इस पिटाई के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने परमेश्वर पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी. उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भरती करवाया गया है. उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रांची के अपोलो अस्पताल में भरती करवाया गया है. घटना सोमवार सुबह लगभग 9 बजे की है. इस घटना के बाद आम लोगों ने भी सड़क पर उतर कर विक्रमादित्य की गिरफ्तारी की मांग की और आज जशपुर बंद का आह्वाहन किया. राज परिवार का यहां बहुत दबदबा है इनके खिलाफ आवाज उठाने की कोई हिम्मत नहीं करता लेकिन जब विक्रमादित्य की इस हरकत ने आम लोगों ने नाराज कर दिया है.
कांग्रेस ने इस घटना के बाद कहा, भाजपा ने राज परिवार को शह देकर छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बना दिया है. इनके इशारे पर ही अफसरों को तबादला और पोस्टिंग का खेल चलता है. इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं भाजपा इस मामले पर जल्द से जल्द कदम उठाने और दोषी पर कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें