छत्तीसगढ़ : सड़क दुर्घटना में 10 महिला की मौत

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बारातियों को ले जा रहा मेटाडोर एक ट्रक ट्रेलर से टकरा कर पलट गया, जिससे इस दुर्घटना में एक बच्ची सहित 10 महिला की मौत हो गयी और 27 अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस को संदेह है कि हादसे के शिकार हुए मेटाडोर का चालक शराब के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 30, 2015 12:39 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बारातियों को ले जा रहा मेटाडोर एक ट्रक ट्रेलर से टकरा कर पलट गया, जिससे इस दुर्घटना में एक बच्ची सहित 10 महिला की मौत हो गयी और 27 अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस को संदेह है कि हादसे के शिकार हुए मेटाडोर का चालक शराब के नशे में था.

बालोद के पुलिस अधीक्षक शेख आरिफ हुसैन ने बताया कि हादसा आज तड़के दल्लीराझरा थानांतर्गत आरमुर कासा गांव के नजदीक हुआज. मेटाडोर भैयाहर गांव से दल्लीराझरा की ओर जा रहा था.

उन्होंने बताया कि वाहन में करीब 40 लोग सवार थे जिनमें अधिकतर महिलाएं थीं. यह आरमुर कासा के नजदीक विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ट्रेलर से टकराकर पलट गया. हादसे में एक बच्ची सहित 10 महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

हुसैन ने बताया कि हादसे में 27 लोग घायल हो गये जिनमें पांच की हालत गंभीर बतायी जाती है.उन्होंने कहा कि हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस टीम चिकित्सा सहायता के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस अधीक्षक ने कहा, गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को इलाज के लिए दुर्ग भेजा गया है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार मेटाडोर का चालक कथित तौर पर नशे की हालत में था जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई.इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version