20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी आरएसएस मानहानि मामले में महाराष्ट्र की अदालत में पेश हुए

ठाणे : महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस पर कथित आरोप लगाने से संबंधित आपराधिक मानहानि के मामले में राहुल गांधी आज यहां भिवंडी की एक अदालत में पेश हुए. उच्चतम न्यायालय ने हालांकि कल मामले में उनके खिलाफ सुनवाई पर रोक लगा दी थी. कांग्रेस उपाध्यक्ष 30 मार्च को उनके वकील द्वारा की […]

ठाणे : महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस पर कथित आरोप लगाने से संबंधित आपराधिक मानहानि के मामले में राहुल गांधी आज यहां भिवंडी की एक अदालत में पेश हुए. उच्चतम न्यायालय ने हालांकि कल मामले में उनके खिलाफ सुनवाई पर रोक लगा दी थी. कांग्रेस उपाध्यक्ष 30 मार्च को उनके वकील द्वारा की गई प्रतिबद्धता के अनुरुप आज मजिस्ट्रेट डीपी काले के समक्ष पेश हुए.

अदालत ने मामले की सुनवाई 30 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी. अदालत में 15 मिनट रुके राहुल ने संवाददाताओं से कहा कि वह अदालत से की गई प्रतिबद्धता का पालन करने आए थे. राहुल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में कहा, हम न्यायपालिका का सम्मान करते हैं, इसीलिए मैं यहां आया हूं. मैंने अदालत से प्रतिबद्धता की थी. मैं प्रतिबद्धता को पूरा करने आया हूं.
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, जो लडाई गांधी जी ने लडी, वह हमारी लडाई है. हम उसे लडेंगे और हम जीतेंगे. वह बेंगलूर के रास्ते में आज सुबह मुंबई पहुंचे और ठाणे के लिए रवाना हो गए. उच्चतम न्यायालय ने आरएसएस पदाधिकारी राजेश कुंते द्वारा भिवंडी अदालत में दायर आपराधिक मानहानि मामले में कल राहुल के खिलाफ सुनवाई पर रोक लगा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें