27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ में पीएम साहब के सामने डीएम साहब ने पहना गॉगल्स, मिला नोटिस, सीएम बोले समझाना होगा

रायपुर : पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छत्तीसगढ के बस्तर दौरे के दौरान दो जिला कलेक्टर को काला चश्मा पहनना महंगा पड गया है. नौ मई के प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान बस्तर के कलेक्टर अमित कटारिया व दंतेवाडा के कलेक्टर केसी देवसेनापति पर उचित वस्त्र नहीं पहनने व काला चश्मा लगा कर पीएम […]

रायपुर : पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छत्तीसगढ के बस्तर दौरे के दौरान दो जिला कलेक्टर को काला चश्मा पहनना महंगा पड गया है. नौ मई के प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान बस्तर के कलेक्टर अमित कटारिया व दंतेवाडा के कलेक्टर केसी देवसेनापति पर उचित वस्त्र नहीं पहनने व काला चश्मा लगा कर पीएम की आगवानी करने का आरोप लगा है.
राज्य सरकार ने इसे गंभीरता से लेते हुए इन दोनों कलेक्टरों को को चेताया है कि भविष्य में ऐसा नहीं करें, जो एक आइएएस अधिकारी की गरिमा के विरुद्ध हो. उल्लेखनीय है कि ऑल इंडिया सर्विस (कंडक्ट) रूल्स 1968 के प्रावधानों के तहत अखिल भारतीय सेवा के अधिकारियों के लिए ड्रेस कोड तय है. जिसके तहत यह तय होता है कि राष्ट्रीय पर्व, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री की आगवानी के दौरान कौन सा वस्त्र पहनना है.
दूसरी ओर इन अधिकारियों ने फिलहाल नोटिस मिलने से इनकार किया है. पर, इस नोटिस की चर्चा राज्य की प्रशासनिक महकमे में गरम है.उधर, मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने इस विवाद पर कहा है कि नये कलेक्टरों को समझाना होगा कि मौके के अनुसार प्रोटोकॉल का पालन करें.
Undefined
छत्तीसगढ में पीएम साहब के सामने डीएम साहब ने पहना गॉगल्स, मिला नोटिस, सीएम बोले समझाना होगा 2

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें