राजग के सभी सहयोगी दल संयुक्त रुप से करेंगे प्रचार, शीघ्र ही तैयार होगा कार्यक्रम : पासवान

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान के साथ आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजग की रणनीति पर बात की, जिसमें उन्होंने जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ सयुंक्त प्रचार करने का फैसला किया. भाजपा ने अपने सहयोगी दलों से सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 13, 2015 8:11 PM

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान के साथ आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजग की रणनीति पर बात की, जिसमें उन्होंने जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ सयुंक्त प्रचार करने का फैसला किया. भाजपा ने अपने सहयोगी दलों से सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा शुरु कर दी है. अमित शाह व पासवान के बीच संपन्न मुलाकात में निर्णय किया गया कि राजग के सभी सहयोगी दल संयुक्त रुप से प्रचार करेंगे एवं इस बारे में शीघ्र ही एक कार्यक्रम तैयार किया जाएगा. हालांकि सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा चुनाव कार्यक्रम का एलान होने के बाद ही की जाएगी.

अमित शाह से मुलाकात के बाद पासवान ने कहा, हमने संयुक्त प्रचार का निर्णय किया है. भाजपा, लोजपा और आरएलएसपी साथ मिल कर सार्वजनिक रैलियां करेंगे और जल्द ही बिहार भर में की जाने वाली संयुक्त रैलियों की तिथि तय कर ली जाएगी. उन्होंने कहा, राजग को मजबूत करने के बारे में चर्चा हुई. उन्होंने कहा, हम नीतीश कुमार और लालू यादव के अपवित्र गठबंधन का पर्दाफाश करेंगे जिसने बिहार की जनता के साथ धोखा किया है और राज्य को फिर से जंगल राज की ओर धकेल दिया है.

पासवान ने दावा किया राजग बिहार में तीन चौथाई बहुमत से जीत दर्ज करेगा. घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, नेता को लेकर कोई लड़ाई नहीं है और इसका फैसला नरेन्द्र मोदी और अमित शाह करेंगे. लोजपा नेता ने कहा, नरेन्द्र मोदी राजग के सर्वोच्च नेता हैं. सीट के बंटवारे को लेकर कोई लड़ाई नहीं होगी. उन्होंने कहा कि चुनावों की घोषणा होने पर हम साथ मिल कर निर्णय करेंगे.

Next Article

Exit mobile version