दो महीने में ”सादगी पसंद केजरीवाल” के घर का बिजली बिल आया 91,000

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन्स स्थित आवास का अप्रैल और मई महीने का बिजली का बिल करीब 91,000 रुपये का था. यह जानकारी एक आरटीआई अर्जी के जवाब में मिली है. दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने केजरीवाल के सिविल लाइन्स स्थित आवास के बिजली बिल की प्रतियां दी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 30, 2015 2:30 AM

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन्स स्थित आवास का अप्रैल और मई महीने का बिजली का बिल करीब 91,000 रुपये का था. यह जानकारी एक आरटीआई अर्जी के जवाब में मिली है.

दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने केजरीवाल के सिविल लाइन्स स्थित आवास के बिजली बिल की प्रतियां दी हैं. वकील और आरटीआई कार्यकर्ता विवेक गर्ग ने आरटीआई अर्जी दाखिल की थी.

हालांकि दिल्ली भाजपा ने दावा किया कि बिल एक लाख रपये से ज्यादा का है और वह आम आदमी पार्टी के सभी मंत्रियों के बिल का ब्योरा भी मांगेगी.

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण कपूर ने कहा, मुख्यमंत्री के आवास पर बिजली के दो मीटर हैं. दोनों मीटरों के ताजा बिल 55,000 रुपये और 48,000 रुपये (कुल 1,03,000 रुपये) के हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सरकार मामले में कुछ बोलने से पहले बिल की पुष्टि करेगी.

Next Article

Exit mobile version