जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग खुला, वाहनों का जाम हटा

जम्मू : भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन के चलते बंद पडा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग वाहनों के लिए वापस खोल दिया गया है और वहां फंसे वाहनों का जाम अब साफ हो गया है. रामसू में भूस्खलन के कारण कल राजमार्ग बंद हो गया था, जिसकी वजह से 2000 से ज्यादा वाहन राजमार्ग के रास्ते […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 11, 2015 12:47 PM

जम्मू : भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन के चलते बंद पडा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग वाहनों के लिए वापस खोल दिया गया है और वहां फंसे वाहनों का जाम अब साफ हो गया है. रामसू में भूस्खलन के कारण कल राजमार्ग बंद हो गया था, जिसकी वजह से 2000 से ज्यादा वाहन राजमार्ग के रास्ते में पडने वाले विभिन्न स्थानों पर फंस गए थे.

सीमा सडक संगठन :बीआरओ: के कर्मियों और मशीनरी ने राजमार्ग साफ कराया. पुलिस के एक अधिकारी ने आज कहा, ‘‘भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलनों की सफाई के बाद राजमार्ग को वाहनों के लिए वापस खोल दिया गया.’’ यह दूसरी बार है, जब राज्य में भारी बारिश के कारण राजमार्ग को बंद किया गया.

गुरुवार को तडके तीन बजे भारी बारिश के कारण राजमार्ग बंद किया गया था और अमरनाथ यात्रा को भी रोक दिया गया था. कई घंटों तक बंद रखे जाने के बाद राजमार्ग को वापस खोल दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version