अमित शाह ने कहा, अच्छे दिन आने में लगेंगे 25 साल

भोपाल : आम जनता को अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पांच साल का समय कम पड़ने वाला है. ये बातें भाजपा अध्‍यक्ष और नरेंद्र मोदी को पीएम पद पर आसीन करने में अहम भूमिका निभाने वाले अमित शाह ने कही है.भाजपाअध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को भोपाल में कहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 14, 2015 8:30 AM

भोपाल : आम जनता को अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पांच साल का समय कम पड़ने वाला है. ये बातें भाजपा अध्‍यक्ष और नरेंद्र मोदी को पीएम पद पर आसीन करने में अहम भूमिका निभाने वाले अमित शाह ने कही है.भाजपाअध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को भोपाल में कहा कि देश में अच्छे दिन लाने के लिए पांच साल का वक्त काफी नहीं है. इसके लिए हमें 25 साल का समय लगेगा.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर की माने तो अमित शाह ने यह भी कहा कि भारत को नंबर एक के स्थान पर पहुंचाने के लिए भाजपा को अगले 25 साल में पंचायत से लेकर लोकसभा तक, हर चुनाव जीतना होगा तभी अच्छे दिन का सपना पूरा हो सकता है.उन्होंने कहा कि देश को दुनिया के सर्वोच्च स्थान पर बैठाना जरूरी है लेकिन पांच साल की सरकार कुछ नहीं कर सकती. इसके लिए जयादा समय चाहिए.

भोपाल में अमित शाह भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर रहे थे. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का मतलब भारत को दुनिया में सर्वोच्चा स्थान पर लाना है जैसा कि अंग्रेजों के शासन से पहले था. भारत को सोने की चिडि़या कहा जाता था. शाह के अनुसार पहले पांच साल के शासन में भाजपा सरकार महंगाई कम कर सकती है, सीमाओं को सुरक्षित कर सकती है, मजबूत विदेश नीति बना सकती है, देश की आर्थिक तरक्की सुनिश्चित कर सकती है, नौकरियां दिलाने का काम कर सकती है और गरीबी हटाने का काम कर सकती है.

Next Article

Exit mobile version