शाह ने कभी नहीं कहा कि 25 साल बाद आएंगे ‘अच्छे दिन’ : भाजपा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के 25 साल वाले बयान पर पार्टी ने उनका बचाव किया है. भाजपा ने इससे संबंधित रिपोर्ट को ‘निराधार’ बताते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. शाह के इस बयान को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 14, 2015 12:01 PM

नयी दिल्ली : भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के 25 साल वाले बयान पर पार्टी ने उनका बचाव किया है. भाजपा ने इससे संबंधित रिपोर्ट को ‘निराधार’ बताते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. शाह के इस बयान को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की आलोचना कर रहीं हैं. पार्टी अध्यक्ष का बचाव करते हुए भाजपा ने कहा कि अमित शाह ने भारत को उसका ‘‘प्राचीन गौरव’’ फिर से हासिल कराने में 25 वर्ष लगने की बात कही थी.

भाजपा के सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि शाह ने कहा था कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार को रोका है और महंगाई को कम किया है. उन्होंने कहा था कि सरकार पांच वर्षों में भ्रष्टाचार समाप्त करने और कई नौकरियां पैदा करने के लिए काम कर रही है लेकिन भारत को ‘विश्व गुरु’ बनाने का सपना पूरा होने में 25 वर्ष लगेंगे. एक मीडिया रिपोर्ट ने आज शाह के हवाले से कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से कल भोपाल में एक बैठक में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिनों का जो वादा किया है, उसे पूरा करने में 25 वर्ष लगेंगे.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस कथित बयान को लेकर शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके अच्छे दिन आ गए हैं और लोग अपने अच्छे दिनों के बारे में भूल सकते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप नेता अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि यदि भाजपा ने लोगों को बताया होता कि अच्छे दिन आने में 25 साल लगेंगे तो क्या लोगों ने उसे वोट दिया होता?

हालांकि शर्मा ने कहा कि शाह ने भारत के अपना प्राचीन गौरव फिर से प्राप्त करने के संदर्भ में यह टिप्पणी की थी. उन्होंने दावा किया कि रिपोर्ट ‘‘भाजपा को बदनाम करने के षडयंत्र’’ का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि भारत विश्व का एक नेता हुआ करता था और हमारे अध्यक्ष ने कहा कि भारत को अपना प्राचीन गौरव एवं वैश्विक नेता का दर्जा फिर से हासिल करने में 25 वर्ष लगेंगे. शाह ने कभी नहीं कहा कि भाजपा सरकार को ‘अच्छे दिन’ लाने में 25 वर्ष लगेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘ यह एक निराधार रिपोर्ट है और भाजपा को बदनाम करने के बडे षडयंत्र का हिस्सा है.’’

Next Article

Exit mobile version