व्यापमं घोटाला : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रमुख अमित शाह से की मुलाकात

नयी दिल्ली : मॉनसून सत्र के पहले नरेंद्र मोदी सरकार ने कमर कस ली है. जहां एक ओर कांग्रेस सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है वहीं सरकार ने अपने बचाव के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी क्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने व्यापमं घोटाले के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 20, 2015 8:12 AM

नयी दिल्ली : मॉनसून सत्र के पहले नरेंद्र मोदी सरकार ने कमर कस ली है. जहां एक ओर कांग्रेस सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है वहीं सरकार ने अपने बचाव के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी क्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने व्यापमं घोटाले के विवादों के बीच रविवार रात भाजपा प्रमुख अमित शाह से मुलाकात की. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि चौहान ने पार्टी प्रमुख को घोटाले से जुडे विभिन्न मामलों की जानकारी दी और मामले पर अपना रुख उनके समक्ष रखा.

संसद का मॉनसून सत्र मंगलवार से शुरू होने को देखते हुए चौहान के दिल्ली दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सत्र के दौरान विपक्ष सरकार को व्यापमं घोटाले सहित विभिन्न मुद्दों पर निशाने पर लेने को तैयार है. उन्होंने कहा कि समझा जाता है कि चौहान और शाह ने विपक्ष का मुकाबला करने पर चर्चा की. विपक्ष घोटाले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की संलिप्तता के आरोप लगा रहा है और उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version