26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भाजपा सांसदों को सरकार के कार्यो पर गर्व होना चाहिए

नयी दिल्ली : सदन की कर्यवाही शुरू होने के पहले आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हुयी जिसमें पार्टी के कई नेता और सांसद पहुंचे.इस संबंध में जानकारी देते हुए केंद्रीय नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया कि विपक्ष की मांग पर कोई भी इस्तीफा नहीं होगा. उन्होंने कहा […]

नयी दिल्ली : सदन की कर्यवाही शुरू होने के पहले आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हुयी जिसमें पार्टी के कई नेता और सांसद पहुंचे.इस संबंध में जानकारी देते हुए केंद्रीय नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया कि विपक्ष की मांग पर कोई भी इस्तीफा नहीं होगा.

उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में बताया कि उन्होंने ललित मोदी को मदद की कोई पेशकश नहीं की है. उन्होंने साथ ही व्यापमं मुद्दे पर मध्य प्रदेश सरकार का भी बचाव किया. नकवी ने कहा कि बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा सांसदों को सरकार के कार्यो पर गर्व होना चाहिए.

ललित मोदी प्रकरण, व्यापमं घोटाले पर कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी सदस्यों की भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफे की मांग को पार्टी ने आज सिरे से खारिज कर दिया. भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और दो मुख्यमंत्री का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि इन्होंने कोई गलती नहीं की और कोई इस्तीफा नहीं होगा.

पार्टी के नेताओं को इन मुद्दों पर कांग्रेस के ‘‘दुष्प्रचार’’ अभियान का सक्रियता के साथ पर्दाफाश करने को कहा गया है. भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा सांसदों को सरकार के कार्यो पर गर्व होना चाहिए. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी सांसदों से कहा कि पार्टी के नेतृत्व में शासित सभी राज्यों में ईमानदारी से अच्छा काम हो रहा है और ‘हमने कुछ भी गलत नहीं किया है.’’ भाजपा की ओर से इन मुद्दों पर कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी हमले का सामना करने वाले वाले वरिष्ठ नेताओं का पुरजोर बचाव ऐसे समय में किया गया है.

संसदीय दल की बैठक भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे जिन्होंने विवादों में घिरे नेताओं को क्लीन चिट दी है. आपको बता दें कि सदन में ललित मोदी मामले केा लेकर विपक्ष सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे को घेरे हुए हैं. यही नहीं व्यपमं घोटाले को लेकर भी विपक्ष के तेवर तल्ख हैं.

इससे पहले आज सुबह आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि वह सदन में एक कांग्रेस नेता के बारे में खुलासा करेंगी. उन्होंने कहा कि इस कांग्रेस नेता ने मुझपर दबाव डालकर कोयला घोटाले के एक आरोपी को पासपोर्ट दिलाना चाहा. मैं आज सदन में उस नेता का नाम सार्वजनिक करूंगी. सुषमा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कोयला घोटाले के आरोपी संतोष बगदोरिया को डिप्लोमेटिक पास्पोर्ट दिलाने के लिए उस नेता ने मुझपर कई बार दबाव डाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें