नदी में मिला 12 वर्षीय लडके का शव, बलि की आशंका

ठाणे : कल्याण रेलवे पुलिस ने कसारा में खदावली नदी से निकाले गए 12 वर्षीय एक लडके के शव के मामले को सुलझाने का दावा किया है. मानव बलि के इस संदिग्ध मामले में परिवार के एक सदस्य सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. स्थानीय मछुआरों ने सोमवार को नदी में दक्ष कनजोडे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 23, 2015 3:47 PM

ठाणे : कल्याण रेलवे पुलिस ने कसारा में खदावली नदी से निकाले गए 12 वर्षीय एक लडके के शव के मामले को सुलझाने का दावा किया है. मानव बलि के इस संदिग्ध मामले में परिवार के एक सदस्य सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. स्थानीय मछुआरों ने सोमवार को नदी में दक्ष कनजोडे का शव देखा जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

शव को प्लास्टिक में लपेट कर और उसमें एक बाल्टी बांधकर फेंक दिया गया था. जांच में पुलिस की जांच की सुई मृतक की सौतेली मां लता कनजोडे तक पहुंची. उसने अपने दो अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर लडके की कथित तौर पर रस्सी से गला दबा कर हत्या कर दी और फिर शव को कसारा ले जाया गया.

मामले में लता कनजोडे (35), उसकी बहन वर्षा जाधव (25) और रिश्तेदार लतिका जाधव (30) को गिरफ्तार किया गया. पास में ही रहने वाले लडके के मामा ने नौ जुलाई को स्थानीय पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी. उन्होंने बताया कि तीनों महिलाओं ने उस रात को कुछ अनुष्ठान किया लेकिन यह किसलिए किया गया इसका पता नहीं चल पाया.

कल्याण रेलवे पुलिस के एपीआइ एम के ढकाने ने बताया, ‘हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस वारदात में लडके का पिता भी संलिप्त था.’

Next Article

Exit mobile version