20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार

पालघर (महाराष्ट्र): पालघर शहर में कथित रूप से अपने पति की हत्या करने के मामले में एक स्कूली शिक्षक और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बी जी यशोद ने बताया, नौ जुलाई को समीर पिम्पले (36) शहर में अपने घर के बाथरूम के भीतर मृत पाया गया था. समीर भी एक […]

पालघर (महाराष्ट्र): पालघर शहर में कथित रूप से अपने पति की हत्या करने के मामले में एक स्कूली शिक्षक और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बी जी यशोद ने बताया, नौ जुलाई को समीर पिम्पले (36) शहर में अपने घर के बाथरूम के भीतर मृत पाया गया था. समीर भी एक स्कूल शिक्षक था.

उन्होंने बताया कि पत्नी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद प्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज कर लिया गया.
उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर पुलिस ने समीर की मौत को लेकर एक जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीड़ित के पिता ने भी शिकायत किया कि उन्हें अपने बेटे की हत्या का संदेह है.
उन्होंने बताया कि दंपती के बीच मामूली बातों पर लड़ाई होती थी और पीड़ित के पिता को इस बात की जानकारी थी.उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी समीर की पत्नी समीदा पिम्पले और उसके प्रेमी संतोष यादव सांखे को गिरफ्तार कर लिया. सांखे एक पर्यटक वाहन चालक था. पूछताछ के दौरान उन्होंने कबूल किया कि प्राकृतिक मौत का मामला दिखाने के लिए उनके शव को घसीट कर बाथरुम लाया गया था और साक्ष्य को भी मिटा दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें