छत्तीसगढ में नदी में गिरी बस, 30 घायल, 5 लापता

रायपुर : आज सुबह एक निजी बस उफनती हुई शिवनाथ नदी में गिर गई, जिसके कारण कम से कम 30 लोग घायल हो गए हैं जबकि पांच लोग लापता बताये जा रहे हैं. यह घटना छत्तीसगढ के बलौदाबाजार जिले की है. बलौदाबाजार के पुलिस अधीक्षक अभिषेक शांडिल्य ने बताया कि सुबह लगभग साढे दस बजे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 6, 2015 1:57 PM

रायपुर : आज सुबह एक निजी बस उफनती हुई शिवनाथ नदी में गिर गई, जिसके कारण कम से कम 30 लोग घायल हो गए हैं जबकि पांच लोग लापता बताये जा रहे हैं. यह घटना छत्तीसगढ के बलौदाबाजार जिले की है. बलौदाबाजार के पुलिस अधीक्षक अभिषेक शांडिल्य ने बताया कि सुबह लगभग साढे दस बजे हुई इस दुर्घटना में बिलासपुर से भाटापारा जा रही एक निजी बस सेमरिया घाट पर बने पुल से गिर गई थी। दुर्घटना भाटापारा ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र की सीमा में हुई. उन्होंने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलने के कुछ ही समय बाद पुलिस का एक दल बचावकर्मियों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गया.

उन्होंने कहा, ‘‘अब तक बस के 19 यात्री और कंडक्टर को नदी से निकाला जा चुका है. इन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’’ बस के कंडक्टर के अनुसार, दुर्घटना के समय बस में 20 से ज्यादा यात्री थे लेकिन वह सवार यात्रियों की सटीक संख्या नहीं बता पाया. उन्होंने कहा कि गोताखोरों के साथ बचावकर्मी अभी भी लापता लोगों की खोज में लगे हैं. वे साथ ही यह भी सुनिश्चित कर लेना चाहते हैं कि कहीं कोई व्यक्ति डूब तो नहीं गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बस चालक इसके नदी में गिरने से ठीक पहले कूद गया था और मौके से फरार हो गया। उसका पता लगाने के लिए प्रयास जारी हैं.

Next Article

Exit mobile version