अरविंद केजरीवाल के विधायक का निजी सहयोगी वसूली के आरोप में गिरफ्तार

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार के निजी सहायक दीपक शर्मा को दुकानदारों से अवैध वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस आज उन्हें अदालत में पेश करेगी और रिमांड पर लेने की मांग करेगी. दिल्ली पुलिस के डीसीपी अजय कुमार ने कहा है […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 12, 2015 10:47 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार के निजी सहायक दीपक शर्मा को दुकानदारों से अवैध वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस आज उन्हें अदालत में पेश करेगी और रिमांड पर लेने की मांग करेगी. दिल्ली पुलिस के डीसीपी अजय कुमार ने कहा है कि दीपक शर्मा की गिरफ्तारी पुख्ता प्रमाण के आधार पर की गयी है.

इस मामले में एक स्टिंग ऑपरेशन भी दुकानदारों ने किया है, जिसमें शर्मा की पत्नी पर भी वसूली का आरोप लगाया गया है. पुलिस इस वीडियो का वॉयस सैंपल टेस्ट कर इस मामले में आगे बढेगी.
पुलिस ने बताया है कि दीपक शर्मा राशन दुकानदारों को छापा मरवाने की धमकी देते थे और इससे बख्श देने के लिए उनसे पैसे की मांग करता थे. पुलिस ने कहा है कि यह आरोप जांच में भी सामने आ गयी है.
उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी अरविंद केजरीवाल के कई विधायक व राजनीतिक सहयोगी विवादों व थाने कोर्ट के चक्कर में पडते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version