21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राधे मां को भाजपा सांसद विजय सांपला ने बताया बेगुनाह, बोले राधे मां को देवी कहने में हर्ज नहीं

नयी दिल्ली: राधे मां पर विवाद बढ़त जा रहा है अब भाजपा सांसद विजय सांपला ने कहा, राधे मां को देवी कहने में कोई हर्ज नहीं है. राधे मां पर पहले से ही गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है ऐसे में विवादस्पद बयान देकर भाजपा सांसद विवादों के घेरे में आ गये हैं. हालांकि उन्होंने […]

नयी दिल्ली: राधे मां पर विवाद बढ़त जा रहा है अब भाजपा सांसद विजय सांपला ने कहा, राधे मां को देवी कहने में कोई हर्ज नहीं है. राधे मां पर पहले से ही गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है ऐसे में विवादस्पद बयान देकर भाजपा सांसद विवादों के घेरे में आ गये हैं. हालांकि उन्होंने अपने बयान पर पूरी तरह सफाई देते हुए कहा सभी को अपनी पूजा पद्धति अपनाने का अधिकार है.

विजय सांपला ने कहा, वह मेरे चुनावी क्षेत्र से आती है एक नेता होने के नाते मेरा अधिकार है कि मैं अपने सभी लोगों से मिलूं और सबसे रिश्ता रखूं. हालांकि उन्होंने इस सवाल को टाल दिया कि वह उनके अनुयायी है या नहीं लेकिन उन्होंने राधे मां का पूरी तरह बचाव करते हुए कहा कि अभी उन्हें अपराधी नहीं कहा जा सकता उन पर अभी आरोप लगे हैं साबित नहीं हुए. मुझे लगता है जिस तरह के आरोप उनपर लगे हैं वह बेबुनियाद है.
उन पर दहेज का आरोप लगाया गया है अगर उन्हें दहेज लेना था तो वह अपनी बहुओं से लेंगी वो किसी और को क्यों इसके लिए कहेंगी. अगर भक्त उन्हें मानते हैं तो इसमें बुराई क्या है. मुझे उनसे मिलने में कोई आपत्ति नहीं है. मैं हर धर्म को मानता हूं . हम किसी को भी देवी मानतें हैं हमारी परंपरा रही है हम किसी से कुछ लेते हैं तो उसे देवी कहते हैं . मेरे हिसाब से उन्होंने कोई गलती नहीं की है.
राधे मां पर कई तरह के आरोप लगे हैं जिनमें आत्महत्या के लिए भड़काने, दहेज के लिए भड़काने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है. यह मामला काफी गरमाता जा रहा है क्योंकि राधे मां के भक्तों में कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल है जिनमें अभिनेता, अभिनेत्रियों से लेकर नेता और उद्योपति शामिल है.
राधे मां की अनुयायी रही डॉली बिद्रा ने भी राधे मां पर सवाल खड़े किये थे अब वह दावा कर रही है कि उनकी जान को खतरा है उन्हें धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं. डॉली बिद्रा ने कहा, मैंने वो सभी नंबर जिनसे धमकी भरे फोन आ रहे थे पुलिस को दे दिये हैं. मैंने राधे मां के खिलाफ मीडिया में कोई बयान नहीं दिया मैं चुप बैठी हूं मैं पहले उनके पास जाती थी लेकिन अब मैं नहीं जाती. मैंनें पुलिस में शिकायत दर्ज की है उम्मीद है पुलिस काम करेगी और आरोपी सामने आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें