यूपी के बाद अब दिल्‍ली पुलिस जुटी भैंसों की तलाश में !

नयी दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों पहले मंत्री आजम खां की भैंस चोरी हो गयी थी, जिसकी तलाश में सूबे की पुलिस ने दिन-रात एक कर दी थी. बाद में कई दिनों के प्रयास के बाद भैंसों को बरामद किया गया. अब कुछ इसी तरह की खबरें दिल्‍ली से आ रही है. एक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 20, 2015 5:09 PM

नयी दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों पहले मंत्री आजम खां की भैंस चोरी हो गयी थी, जिसकी तलाश में सूबे की पुलिस ने दिन-रात एक कर दी थी. बाद में कई दिनों के प्रयास के बाद भैंसों को बरामद किया गया. अब कुछ इसी तरह की खबरें दिल्‍ली से आ रही है.

एक अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस के हमाले से खबर मीडिया में चल रही है कि दिल्‍ली पुलिस इन दिनों एक डेयरी मालिक की 9 भैंसों की तलाश में लगी हुई है. अखबार की मानें तो 9 भैंसों की तलाश में सूबे की 10 पुलिस टीम काम कर रही है. भैंसों की तलाश में स्‍पेशल टीम ने दिल्‍ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब में लगभग 100 भैंसों की तलाशी ली है.

अखबार के अनुसार भैंसें दिल्‍ली के अमन विहार के डेयरी मालिक सतीश कुमार की है. इस मामले में सबसे दिलचस्‍प बात है कि जब भी पुलिस की टीम कोई नयी भैंसों को चेक करती है तो उसकी तस्‍वीर डेयरी मालिक को वॉट्सऐप किया जाता है. भैंसों के मालिक इस तस्‍वीर की पड़ताल करते हैं और इसी के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करती है.

इधर भैंसों के मालिक सतीश कुमार ने दावा किया है कि उन्‍हें भैंसों के चोरी होने से लाखों रुपये का नुकसान हो रहा है. उन्‍होंने बताया कि उनकी एक गाय लगभग 22 लीटर दूध देती है. सतीश ने बताया उन्‍होंने अपने चोरी गयी भैंसों की तलाश के लिए दिल्‍ली के पुलिस कमिश्नर बीएस बस्‍सी से गुहार लगाई थी. इसके बाद से ही दिल्‍ली पुलिस इस पर कार्रवाई शुरू की.

Next Article

Exit mobile version