छतीसगढ़: भाजपा सांसद का फरार भाई गिरफ्तार

कोरबा : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में निजी स्कूल संचालक को वाहन से कुचलकर मारने की कोशिश में फरार विक्रमादित्य सिंह जूदेव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जशपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जशपुर जिले के बहुचर्चित मामले के आरोपी जशपुर राज परिवार के सदस्य व सांसद रणविजय सिंह जूदेव का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 16, 2015 4:48 PM
कोरबा : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में निजी स्कूल संचालक को वाहन से कुचलकर मारने की कोशिश में फरार विक्रमादित्य सिंह जूदेव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जशपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जशपुर जिले के बहुचर्चित मामले के आरोपी जशपुर राज परिवार के सदस्य व सांसद रणविजय सिंह जूदेव का भाई विक्रमादित्य सिंह जूदेव को पुलिस ने कल देर शाम नारायणपुर थाना क्षेत्र के बेने जंगल से गिरफ्तार किया है.
जूदेव के खिलाफ जशपुर में संचालित एक निजी स्कूल के प्राचार्य बरमेश्वर गुप्ता के साथ मारपीट, अपहरण सहित अपने वाहन से कुचल कर मारने की कोशिश का आरोप है. जूदेव पिछले छह माह से फरार था. जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक गिरजा शंकर जायसवाल ने बताया कि जूदेव जशपुर पैलेस के ऐतिहासिक दशहरा उत्सव में शामिल होने आया था. जायसवाल ने बताया कि गुरुवार की देर शाम नारायणपुर क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में जूदेव के शामिल होने की सूचना पर पुलिस दल भेजा गया था। इस दौरान पुलिस की सक्रियता की भनक लगते ही वह भागने लगा। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version