23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दलित हत्याकांड : पीडित परिवार से मिले मुख्‍यमंत्री खट्टर

फरीदाबाद : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि सुनपेड गांव में एक दलित परिवार को कथित तौर पर जीवित जलाने की घटना की सीबीआई जांच कराई जाएगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कडे कदम उठाए जाएंगे. मुख्यमंत्री ने आज सुनपेड गांव पहुंच कर पीडित परिवार को […]

फरीदाबाद : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि सुनपेड गांव में एक दलित परिवार को कथित तौर पर जीवित जलाने की घटना की सीबीआई जांच कराई जाएगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कडे कदम उठाए जाएंगे. मुख्यमंत्री ने आज सुनपेड गांव पहुंच कर पीडित परिवार को सांत्वना दी. इस अग्निकांड में दो बच्चों की जान चली गई थी और उनके अभिभावक झुलस गए थे.

खट्टर ने पीडित परिवार के घायल मुखिया जितेन्द्र का हालचाल पूछा और घटनाक्रम की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने जितेन्द्र और उसके परिवार के लोगों को भरोसा दिलाया कि जांच में जो भी दोषी पाये जाएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई में कोई कसर नहीं छोडी जाएगी। खट्टर ने कहा कि सरकार इस मामले की सीबीआई से जांच कराएगी. जितेन्द्र की पत्नी रेखा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. खट्टर ने कहा कि रेखा के इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी.

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से घोषित 10 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक आज पीडित परिवार को सौंप दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने नामजद 11 आरोपियों में से सात को गिरफ्तार किया है लेकिन शेष आरोपी फरार हैं. पुलिस ने आज यहां बताया कि इन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें