शिवसेना की गठबंधन से हटने की धमकी, भाजपा ने इसे ‘नौटंकी” करार दिया

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा की सरकार को एक साल पूरे हो गये. अब भाजपा और शिवेसना के बीच बढ़ती तकरार ने जुबानी जंग का रूप ले लिया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अब भाजपा से समर्थन वापसी की धमकी देते हुए चेतावनी दी की भाजपा अपनी औकात ना भूले जब जनता […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 30, 2015 7:22 PM

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा की सरकार को एक साल पूरे हो गये. अब भाजपा और शिवेसना के बीच बढ़ती तकरार ने जुबानी जंग का रूप ले लिया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अब भाजपा से समर्थन वापसी की धमकी देते हुए चेतावनी दी की भाजपा अपनी औकात ना भूले जब जनता ने इंदिरा गांधी को उखाड़ फेंका तो आप कौन है.

उद्धव ने कहा, भाजपा को ज्यादा मस्ती चढ़ी है अगर कम नहीं हुआ तो हम समर्थन वापस ले लेंगे. शिवसेना की इस धमकी पर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी निशाना साधते हुए कहा कि हमें टाइगर के पंजे से डराने की कोशिश ना करे शिवसेना. शिवसेना ड्रामा कंपनी है. शिवसेना हमारे प्रत्याशियों को आतंकित कर रही है. यदि वे हमारे उम्मीदवारों पर हमला करते हैं तो उन्हें जान लेना चाहिए कि हमारे लोगों ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं. दोनों पार्टियां निकाय चुनाव में आमने-सामने हैं.

शिवसेना समय समय पर महाराष्ट्र सरकार के नीतियों पर टिप्पणी करती आयी है. हाल में ही शिवसेना ने विरोध का कड़ा रुख अपनाया जिसके बाद भाजपा ने भी खुलकर शिवसेना के खिलाफ सामने आना बेहतर समझा. महाराष्ट्र सरकार के कार्यकाल के जब एक साल पूरे हुए तो फडणवीस को शिवसेना के विरोध के तरीके और गुंडागर्दी पर भी जवाब देना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version