28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असहिष्णु पर बवाल : कांग्रेस ने कहा, पीएम मोदी मांगे माफी

नयी दिल्ली: असहिष्णुता पर देशभर में चल रही बहस के बीच एक नया विवाद शुरू हो गया है. असहिष्णुता पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बयान और उन पर बीजेपी नेता कैलाश विजवर्गीय के हमलों के बाद इस विवाद में मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने दस्तक देते हुए किंग खान को पाकिस्तान […]

नयी दिल्ली: असहिष्णुता पर देशभर में चल रही बहस के बीच एक नया विवाद शुरू हो गया है. असहिष्णुता पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बयान और उन पर बीजेपी नेता कैलाश विजवर्गीय के हमलों के बाद इस विवाद में मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने दस्तक देते हुए किंग खान को पाकिस्तान में रहने का न्योता दे डाला है.

इधर, इस मामले पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान की निंदा करता हूं. मोदी को इस मामले पर खुद शाहरुख खान ने माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि शाहरुख को चिंता करने की जरुरत नहीं है. हम उनके साथ खड़े हैं.

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख को देशद्रोही बताया है. इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह का क्या सोचना है ? क्या वे कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ एक्शन लेंगे ?

कांग्रेस नेता मल्ल‍िकार्जुन खड़गे ने कहा कि शाहरुख खान का अपना विचार है. उनके विचार के आधार पर उन्हें पाकिस्तान भेज देने जैसे बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रधानमंत्री ऐसे बयानों को बढावा दे रहे हैं. यही कारण है कि हमने अपनी फरीयाद राष्‍ट्रपति के पास रखी है. प्रधानमंत्री और उनके मंत्री असहिष्‍णु हो गए हैं. ऐसी घटनाओं से देश की छवि खराब हो रही है जिससे विदेशी निवेश प्रभावित हो सकता है.

आपको बता दें कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म स्टार शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही बता दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है. उनकी फिल्मों यहां करोड़ों कमाती हैं पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है. यह देशद्रोह नहीं तो क्या? उनका यह बयान तब आया जब शाहरुख ने असहिष्णुता पर बोलते हुए कहा था कि ‘देश में थोड़ी असहिष्णुता बढ़ी है.

शाहरुख के इस बयान के बाद साध्वी प्राची ने भी उनपर हमला करते हुए कहा कि शाहरुख ‘पाकिस्तानी एजेंट’ हैं उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें