26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख के खिलाफ पार्टी नेताओं के बयान से भाजपा ने पल्‍ला झाड़ा

नयी दिल्ली : भाजपा ने शाहरुख खान के खिलाफ अपने महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सांसद आदित्यनाथ की विवादास्पद टिप्पणियों से खुद को अलग कर लिया है. भाजपा ने कहा नेताओं के अनावश्यक टिप्पणियां पार्टी तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मूल धारणा से कहीं भी मेल नहीं खाती हैं. शाहरुख की सराहना करते हुए भाजपा ने […]

नयी दिल्ली : भाजपा ने शाहरुख खान के खिलाफ अपने महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सांसद आदित्यनाथ की विवादास्पद टिप्पणियों से खुद को अलग कर लिया है. भाजपा ने कहा नेताओं के अनावश्यक टिप्पणियां पार्टी तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मूल धारणा से कहीं भी मेल नहीं खाती हैं.

शाहरुख की सराहना करते हुए भाजपा ने कहा कि देश के कानूनों का पालन करने वाले नागरिक की पाकिस्तान के आतंकी हाफिज सईद से तुलना करने की कोई तुक नहीं है. उसने कहा कि शाहरुख को देशवासी बहुत प्यार करते हैं और वह सम्मानित नागरिक हैं.
केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि विजयवर्गीय ने जो कहा है वे पार्टी के विचार नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ हमें शाहरुख खान से कोई समस्या नहीं है. वह शानदार अभिनेता हैं. निस्संदेह लोग उनकी सराहना करते हैं.” शाहरुख की हाफिज सईद से तुलना किए जाने के आदित्यनाथ के बयान को अस्वीकार करते हुए भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, ‘‘उनकी टिप्पणी गलत और अनावश्यक है. वह भाजपा या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मूल धारणा से कहीं भी मेल नहीं खाती है.”
उन्होंने कहा, ‘‘ कानून का पालन करने वाले किसी भारतीय नागरिक की तुलना हाफिज सईद जैसे आतंकी से किसी तरह भी नहीं की जा सकती है, शाहरुख से तो हरगिज नहीं, जो देश के बहुत दुलारे और सम्मानित नागरिक तथा कलाकार हैं.” शाहरुख के यह कहे जाने पर कि देश में ‘‘घोर असहिष्णुता” है, आदित्यनाथ और विजयवर्गीय ने उनके खिलाफ उक्त आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें