23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में हार के बाद भागवत से मिले अमित शाह

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में जबर्दस्त पराजय के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की. पार्टी नेताओं का एक वर्ग आरक्षण पर भागवत के बयान को चुनाव में पराजय का एक कारण मानता है. समझा जाता है कि बैठक के दौरान शाह ने अन्य बातों के […]

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में जबर्दस्त पराजय के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की. पार्टी नेताओं का एक वर्ग आरक्षण पर भागवत के बयान को चुनाव में पराजय का एक कारण मानता है. समझा जाता है कि बैठक के दौरान शाह ने अन्य बातों के अलावा भागवत के साथ बिहार चुनाव परिणामों के बारे में चर्चा की.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि आरएसएस प्रमुख जब भी राष्ट्रीय राजधानी में होते हैं तब पार्टी के शीर्ष नेता उनसे मिलने जाते हैं. लेकिन बिहार चुनाव में पराजय के बाद इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. उल्लेखनीय है कि भागवत ने अपने बयान में आरक्षण नीति की समीक्षा करने की बात कही थी जिसे चुनाव प्रचार के दौरान महागठबंधन के नेताओं ने पिछडे वर्ग के लोगों को अपने साथ एकजुट करने के लिए खूब भुनाया और आरोप लगाया कि भाजपा इसे कमजोर बना रही है.

चुनाव में पराजय के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता हुकूमदेव नारायण यादव समेत कुछ अन्य नेताओं ने कहा है कि यह चुनाव में हार का एक बडा कारण है. आज भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक भी होनी है जिसमें बिहार चुनाव परिणामों की समीक्षा की जायेगी. दिल्ली में पराजय के बाद यह पार्टी की लगातार दूसरी हार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें