21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शीना बोरा मर्डर मिस्‍ट्री : सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल किया

मुंबई :सनसनीखेज शीना वोरा हत्याकांड के सिलसिले में आज सीबीआई ने मुंबई के एक अदालत में सभी आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. सीबीआई ने अदालत में 1000 पेज का चार्जशीट दायर किया है. 43 वर्षीय इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और राय को अदालत में कल पेश किया जाएगा क्योंकि उनकी न्यायिक […]

मुंबई :सनसनीखेज शीना वोरा हत्याकांड के सिलसिले में आज सीबीआई ने मुंबई के एक अदालत में सभी आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. सीबीआई ने अदालत में 1000 पेज का चार्जशीट दायर किया है. 43 वर्षीय इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और राय को अदालत में कल पेश किया जाएगा क्योंकि उनकी न्यायिक हिरासत समाप्त हो रही है.

इधर मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के चालक श्यामवर राय ने आज यहां की एक अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया. सीबीआई के एक अधिकारी ने आज बताया, ‘‘अदालत ने राय का बयान दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत दर्ज किया जो अदालत में पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए बयान के विपरीत स्वीकार्य है.’ अधिकारी ने कहा कि बयान को मजिस्ट्रेट निचली अदालत के न्यायाधीश को भेजेंगे जो इसे खोलेंगे और इसकी प्रतियां वकीलों को देंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘हम बयान की सामग्री को नहीं जानते क्योंकि इसे बंद कमरे में दर्ज किया गया.’ इससे पहले राय ने अदालत को लिखा था और कहा था कि वह मामले की सच्चाई का खुलासा करना चाहता है. 31 अक्तूबर को तीनों को सात नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था जिसे बढ़ाकर 20 नवंबर तक कर दिया गया था. गत तीन नवंबर को इंद्राणी ने अपनी आवाज की जांच के लिए नमूने लेने की सहमति दे दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें