19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक स्कूल छात्र समेत दो को मारी गोली

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने एक स्कूल छात्र समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. राजनांदगांव जिले के पुलिस अधीक्षक सुंदरराज पी ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि बकरकट्टा पुलिस थाना क्षेत्र के कुम्हारवाडा गांव में नक्सलियों ने मनीष यादव (17) और पखेल गोंड […]

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने एक स्कूल छात्र समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. राजनांदगांव जिले के पुलिस अधीक्षक सुंदरराज पी ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि बकरकट्टा पुलिस थाना क्षेत्र के कुम्हारवाडा गांव में नक्सलियों ने मनीष यादव (17) और पखेल गोंड (25) की गोली मारकर हत्या कर दी है.

सुंदरराज ने बताया कि मनीष कुम्हारावाडा निवासी था तथा वह गांव में ही स्कूल का छात्र था, जबकि गोंड करीब के दरियाकोडा गांव का निवासी था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हथियारबंद नक्सलियों ने बीती रात यादव और गोंड के घर पर धावा बोला और दोनों को अपने साथ ले गए. आज सुबह दोनों का शव बकरकट्टा रामपुर सड़क पर पाया गया. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में पुलिस दल को रवाना किया गया तथा शवों को बरामद कर लिया गया.

शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली है कि नक्सलियों ने दोनों पर पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाया था. हालांकि दोनो युवक पुलिस के संपर्क में कभी भी नहीं थे. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना के लिए जिम्मेदार नक्सलियों की खोज शुरु कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें