प्रधानमंत्री से मिले सुंदर पिचाई

नयी दिल्ली : गूगल के सीइओ सुंदर पिचाई ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. सुंदर पिचाई इन दिनों भारत पर दौरे पर है. इससे पहले उन्होंने दिल्ली के श्रीराम कामर्स कॉलेज में विद्यार्थियों को संबोधित किया. सुंदर पिचाई ने कल कहा था कि कंपनी भारत में और निवेश करेगी, नियुक्तियों में बढोतरी करेगी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 17, 2015 7:46 PM

नयी दिल्ली : गूगल के सीइओ सुंदर पिचाई ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. सुंदर पिचाई इन दिनों भारत पर दौरे पर है. इससे पहले उन्होंने दिल्ली के श्रीराम कामर्स कॉलेज में विद्यार्थियों को संबोधित किया. सुंदर पिचाई ने कल कहा था कि कंपनी भारत में और निवेश करेगी, नियुक्तियों में बढोतरी करेगी तथा नया परिसर (कैंपस) स्थापित और लाखों लोगों को उचित कीमत पर इंटरनेट पहुंच उपलब्ध कराएगी.

अमेरिकी कंपनी गूगल के लिए भारत खासा महत्वपूर्ण बाजार है जिसका अभी उसने पूरी तरह दोहन नहीं किया है. भारत में जन्मे गूगल के मुख्य कार्यकारी सुंदर पिचाई अगस्त में इस कंपनी का शीर्ष पद संभालने के बाद अपनी पहली आधिकारिक भारत यात्रा पर आए हैं. उन्होंने अगले साल के अंत तक देश के 100 रेलवे स्टेशनों पर इंटरनेट संपर्क उपलब्ध कराने की घोषणा की.

Next Article

Exit mobile version