21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर में फायरिंग, एक की मौत

नयी दिल्ली : दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर में फायरिंग की खबर है जिसमें एक सिपाही राम कुमार की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां के कोर्ट नंबर 73 में चार लोगों ने फायरिंग की जिसमें 3 लोग घायल हो गए जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. खबर है कि इनमें से एक […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर में फायरिंग की खबर है जिसमें एक सिपाही राम कुमार की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां के कोर्ट नंबर 73 में चार लोगों ने फायरिंग की जिसमें 3 लोग घायल हो गए जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. खबर है कि इनमें से एक की मौत हो चुकी है.घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिस शख्स को गोली मारी गई वह कोर्ट का कर्मचारी है.फायरिंग में मारे गए सिपाही के परिवार को दिल्ली की सरकार ने एक करोड़ रुपये मुआवजा देने का एलान किया है.

फायरिंग के बाद 3 हमलावरो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि एक हमलावर फरार होने में कामयाब रहा. फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों पर कार्रवाई की. अबतक फायरिंग के पीछे की वजह का पता नही चल पाया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पूर्वाह्न करीब 11 बजे वहां अदालत संख्या 73 में एक विचाराधीन कैदी को लाया गया तो अज्ञात लोगों ने कम से कम 10 गोलियां चलाईं और घटनास्थल से फरार हो गए. ऐसा संदेह है कि वे लोग विचाराधीन कैदी पर हमला करने की फिराक में थे.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) बी एस गुर्जर ने बताया कि पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है और घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विचाराधीन कैदी के साथ चल रहे पुलिस अधिकारी को चार गोलियां लगी हैं जिसमें उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि घायल हुए अन्य लोगों में विचाराधीन कैदी और अदालत में तैनात एक होमगार्ड शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें