21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ : बडी संख्या में टिफिन और पेट्रोल बम बरामद

रायपुर : छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित गरियाबंद जिले में पुलिस ने बडी संख्या में टिफिन बम और पेट्रोल बम बरामद किया है वहीं बीजापुर जिले में नक्सलियों ने बारुदी सुरंग में विस्फोट कर दिया है. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. गरियाबंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि […]

रायपुर : छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित गरियाबंद जिले में पुलिस ने बडी संख्या में टिफिन बम और पेट्रोल बम बरामद किया है वहीं बीजापुर जिले में नक्सलियों ने बारुदी सुरंग में विस्फोट कर दिया है. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. गरियाबंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि जिले के जुगड थाना क्षेत्र के करलाझर गांव के जंगल में पुलिस ने 24 टिफिन बम और 28 पेट्रोल बम बरामद किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में पुलिस दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल जब करलाझर गांव के जंगल में था तब पुलिस को क्षेत्र मेंं बडी संख्या में बम होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस दल ने एक डंप से बमों को बरामद कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने बरामद बमों को नष्ट कर दिया है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर क्षेत्र के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पाईप बम में विस्फोट कर दिया है.

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के बासागुडा थाना क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का कोबरा बटालियन गश्त में निकला था. दल जब तर्रेम गांव के करीब था तब नक्सलियों ने पाईप बम में विस्फोट कर दिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस दल ने घटनाओं में शामिल नक्सलियों की खोज शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें