21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ के रायगढ में दी गयी बालक की नरबलि

रायगढ : छत्तीसगढ के रायगढ जिले में गुरुवार को करीब 14 साल के एक बालक का सिर कटा शव बरामद हुआ. पुलिस ने नरबलि की आशंका जताई है. रायगढ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान ने आज यहां बताया कि यहां से पांच किलोमीटर दूर कोतरा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरखा गांव के […]

रायगढ : छत्तीसगढ के रायगढ जिले में गुरुवार को करीब 14 साल के एक बालक का सिर कटा शव बरामद हुआ. पुलिस ने नरबलि की आशंका जताई है. रायगढ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान ने आज यहां बताया कि यहां से पांच किलोमीटर दूर कोतरा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरखा गांव के मैदान में करीब 14 वर्ष के नाबालिग की सिर कटी लाश मिली है.

पुलिस ने शव से कुछ ही दूरी पर कटा हुआ सिर , धारदार चाकू और पूजन सामग्री भी बरामद की है. घटनास्थल से जली हुई अगरबत्ती और दीया मिलने से पुलिस ने नरबलि की आशंका से इंकार नहीं किया है. साथ ही बदले की भावना से की गई हत्या मानकर भी जांच की जा रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. हत्या धारदार चाकू से गला रेत कर की गई है. चौहान ने बताया कि कोतरा रोड पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारम्भ कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें