20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरी की भविष्यवाणी : अब सिसाेदिया व सतेंद्र के यहां होगी अगली छापेमारी

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री कार्यालय के अपने सूत्रों के हवाले से ट्वीट किया है कि केंद्र सरकार अगला छापा मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के दफ्तर पर होगी. ऑफिसर उन पर किसी गलत दस्वाजे पर हस्ताक्षर का दबाव बना रहे हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री कार्यालय के अपने सूत्रों के हवाले से ट्वीट किया है कि केंद्र सरकार अगला छापा मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के दफ्तर पर होगी. ऑफिसर उन पर किसी गलत दस्वाजे पर हस्ताक्षर का दबाव बना रहे हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है, मोदी जी आप कुछ भी कर लो, सच्चाई हमारे साथ है, भगवान हमारे साथ है. आप हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. डीडीसीए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन ( डीडीसीए ) मामले में बनी जांच कमेटी आगे भी अपना काम करती रहेगी. केंद्र के दबाव में आकर हम काम नहीं करने वाले. केजरीवाल ने यह बात आज ऐसे समय कही जब जांच आयोग के गठन को चुनौती देने वाली याचिका पर आगे की सुनवाई के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय ने 27 जनवरी की तारीख निर्धारित की है.
पूर्व सॉलिसिटर जनरल गोपाल सुब्रमण्यम जांच आयोग के प्रमुख हैं. आप सरकार ने इस आयोग की स्थापना पिछले महीने की थी. केंद्र ने आठ जनवरी को इसे ‘‘असंवैधानिक और अवैध’ करार दिया था. केंद्र के रुख से अप्रभावित मुख्यमंत्री ने पूर्व में दावा किया था कि आयोग की स्थापना कानून और संविधान के अनुरूप की गयी है. उन्होंने उपराज्यपाल, गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय से कहा था कि यदि वे ‘‘असंतुष्ट’ हैं तो अदालत जा सकते हैं.
इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की रैली में भी इस मामले पर केंद्र सरकार को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि हम किसी से नहीं डरते हमें डराने की कोशिश की गयी. मेरे दफ्तर पर छापा मारा गया लेकिन हम नहीं डरे मैं उन्हें यहां से भी यही संदेश देना चाहता हूं कि मैं उनसे डरने वाला नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें