21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पठानकोट हमला : अदालत ने एनआइए को एसपी सलविंदर सिंह के लाइ डिटेक्टर टेस्ट की अनुमति दी

नयी दिल्ली : पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी मामले में गुरुदासपुर के पूर्व एसपी सलविंदर सिंह का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करने करने की अनुमति अदालत से मिल गयी है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआइए ने आज इस संबंध में पटियाला हाउस कोर्ट से अपील की, जिस पर अदालत ने अपनी सहमति देते हुए सलविंदर का झूठ […]

नयी दिल्ली : पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी मामले में गुरुदासपुर के पूर्व एसपी सलविंदर सिंह का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करने करने की अनुमति अदालत से मिल गयी है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआइए ने आज इस संबंध में पटियाला हाउस कोर्ट से अपील की, जिस पर अदालत ने अपनी सहमति देते हुए सलविंदर का झूठ पकड़ने वाला टेस्ट करने की अनुमति दे दी.

उल्लेखनीय है कि पठानकोट एयरबेस हमले में सलविंदर की भूमिका संदिग्ध है और एनआइए उससे अबतक कई बार पूछताछ कर चुकी है. एनआइए ने उसके दोस्त व उसके रसोइये से भी पूछताछ की है. पूछताछ में एक बात साफ हुई है कि उसका बयान बार बार बदलता रहा है.

मीडिया में यह भी खबरें आयी हैं कि उसके चाहे अनाचाहे मदद से ही आतंकी एयरबेस तक पहुंच सके और उसने उन्हें ड्रग तस्कर समझ कर मदद की. इस पूरे मामले में एसपी सलविंदर की भूमिका संदिग्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें