20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में हर जगह कूड़ा फैला रही BJP : AK

नयी दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल काआज चौथा दिन है. हड़ताल की वजह से दिल्लीके कई इलाकों में कूड़े का ढेर लगगयाहै. इन सबके बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि भाजपा दिल्ली में हर जगह कूड़ा फैला रही है, आप […]

नयी दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल काआज चौथा दिन है. हड़ताल की वजह से दिल्लीके कई इलाकों में कूड़े का ढेर लगगयाहै. इन सबके बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि भाजपा दिल्ली में हर जगह कूड़ा फैला रही है, आप सरकार उसे साफ करा रही है. उन्होंने कहा कि अपनी-अपनी राजनीतिहै. मेरी जनता से अपील की कूड़ा साफ करने में मदद करें.

अरविंद केजरीवाल ने अपने एक अन्य में ट्वीट में कहा कि मेरी भाजपा और कांग्रेस के साथियों से भी विनती है की सरकार के साथ कूड़ा साफ करने में मदद करें. जनता को तकलीफ ना होने दें. मुख्यमंत्री ने अपने एक और में कहा कि नगर निगम कर्मचारियों को उनकी तनखा जल्द मिलनी चाहिए. उन्होंने काम किया है और अपना हक मांग रहे हैं. भीख नहीं मांग रहे है. उन्होंने कहा कि हम कह रहे हैं की पूरे साल का सारा पैसाएमसीडी को दे दियाहैऔर भाजपा कह रही है नहीं दिया. कौन सही है?

साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हैऔर वहां निर्णय हो जाएगा. दो दिन की बात है. जनता को परेशानी नहीं होनी चाहिए. इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर दावा कियाऔर कहा कि दिल्ली सरकार ने एमसीडी को सारा पैसा दे दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार नेबारह महीने की सेलरी दे दी है वह कहां गयी. डिप्टी सीएम ने कहा, दिल्ली हम समझते हैं एमसीडी में एक बड़ा घोटाला चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें