केजरीवाल के एक ट्वीट पर विवाद, गिरफ्तारी की उठने लगी मांग

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्विद्यालय (JNU) में जारी विवाद अब सोशल मीडिया पर भी बढ़ने लगा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ट्वीट की जिसको लेकर अब काफी विवाद हो गया. इस तस्वीर में दिखाया गया है कि हनुमान जेएनयू को जला कर वापस आ गये […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 16, 2016 4:22 PM

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्विद्यालय (JNU) में जारी विवाद अब सोशल मीडिया पर भी बढ़ने लगा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ट्वीट की जिसको लेकर अब काफी विवाद हो गया. इस तस्वीर में दिखाया गया है कि हनुमान जेएनयू को जला कर वापस आ गये हैं.

इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर केजरीवाल की खूब आलोचना हुई. इतना ही नहीं #KejriwalInsultsHanuman ट्रेंड करने लगा. इस पोस्टर पर विवाद इसलिए भी शुरू हुआ क्योंकि भगवान राम के रूप में मोदी को प्रदर्शित किया गया है. इस पोस्टर के माध्यम से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा हालांकि उनका यह वार उन्हें उलटा पड़ गया. केजरीवाल ने यह दर्शाने की कोशिश की थी कि जेएनयू के मामले को तूल इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि केंद्र सरकार कई मुद्दों से देश का ध्यान भटकाना चाहती है.
केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिये कि आखिर इस ट्वीट के माध्यम से आप कहना क्या चाहते हैं. अगर मोदी के आदेश से जेएनयू में हंगामा हुआ तो क्या नरेंद्र मोदी राम हो गये और अगर वो राम हो गये तो जेएनयू लंका हो गयी है. इस तस्वीर के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की मांग भी उठने लगी.

Next Article

Exit mobile version