20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेश की नई सरकार को शुभकामना दी

नयी दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश में नई सरकार के शपथ लेने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज प्रदेश की नई सरकार को शुभकामना दी और उम्मीद जाहिर की कि वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी. इससे पहले उच्चतम न्यायालय ने राज्य से राष्ट्रपति शासन हटाने और सरकार गठन का मार्ग प्रशस्त […]

नयी दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश में नई सरकार के शपथ लेने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज प्रदेश की नई सरकार को शुभकामना दी और उम्मीद जाहिर की कि वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी. इससे पहले उच्चतम न्यायालय ने राज्य से राष्ट्रपति शासन हटाने और सरकार गठन का मार्ग प्रशस्त किया था. उन्होंने राज्य के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस पर भी शुभाकामना दीं.

मोदी ने कई ट्वीट में कहा, ‘अरुणाचल प्रदेश की नई सरकार को मेरी शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं कि यह सरकार लोगों को उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करेगी.’ कांग्रेस के असंतुष्ट नेता कालिखो पुल ने राज्य में दो महीने तक चली राजनीतिक उथल पुथल के बाद कल अरुणाचल प्रदेश के नये मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मैं आने वाले वर्षो में राज्य के सम्पूर्ण विकास की कामना करता हूं.’ मोदी ने मिजोरम के स्थापना दिवस पर भी शुभकामना दी. उन्होंने कहा कि आने वाले वर्षो में मिजोरम विकास की नई उंचाइयों को छुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें