20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बस्सी ने ट्वीट को लेकर मुख्यमंत्री व टीवी पत्रकार पर साधा निशाना

नयी दिल्ली : दिल्ली के पुलिस प्रमुख बीएस बस्सी ने एक पैरोडी अकाउंट से किये गए ट्वीट के बाद आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एक टीवी पत्रकार पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘‘खुद का गुणगाण’ करने वाला करार दिया. पैरोडी अकाउंट टीवी पत्रकार रवीश कुमार के नाम से मिलता-जुलता है लेकिन यह उनका अकाउंट नहीं […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के पुलिस प्रमुख बीएस बस्सी ने एक पैरोडी अकाउंट से किये गए ट्वीट के बाद आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एक टीवी पत्रकार पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘‘खुद का गुणगाण’ करने वाला करार दिया. पैरोडी अकाउंट टीवी पत्रकार रवीश कुमार के नाम से मिलता-जुलता है लेकिन यह उनका अकाउंट नहीं है.

बस्सी एक ट्वीट पर जवाब दे रहे थे, जिसमें खाकी को लेकर उनकी ‘‘प्रतिबद्धता’ पर सवाल उठाया गया और हैरानी जतायी गयी कि उनकी निष्ठा वर्दी के प्रति है या निक्कर के प्रति. निक्कर के जरिए परोक्ष रूप से आरएसएस का हवाला दिया गया. केजरीवाल ने ‘एटदरेट ऑफ आरएवीआईआईएसएच एनडीटीवी से बस्सी की आलोचना वाले ट्विटर मैसेज को रीट्वीट किया. हालांकि, यह अकाउंट टीवी पत्रकार रवीश कुमार का नहीं है.
बस्सी ने जवाब में ट्वीट किया ‘‘संविधान, राष्ट्र और सत्य को लेकर प्रतिबद्ध एटदरेटऑफ अरविंद केजरीवाल और एटदरेटऑफ रवीशएनडीटीवी. खुद का गुणगाण करने वाले बेहतर आत्मविश्लेषण कर सकते हैं.’ 29 फरवरी को सेवानिवृत्त हो रहे पुलिस आयुक्त दिल्ली पुलिस के जेएनयू विवाद को लेकर सही तरीके से निपट नहीं पाने के कारण आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं.हिंदी में लिखे गए जिस ट्वीट पर पुलिस प्रमुख चिढे हैं उसमें लिखा है, ‘‘बस्सी जब कहते हैं कि उनकी कमिटमेंट खाकी के प्रति है तो समझ नहीं आता वो वर्दी की बात कर रहे हैं या निक्कर की.’ रवीश कुमार के वेरिफाइड अकाउंट से अंतिम बार 22 अगस्त को ट्वीट हुआ था. ऑनलाइन बदसलूकी के खिलाफ उदारवादियों की ‘चुप्पी’ पर उन्होंने ट्वीट करना बंद कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें