स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप, चार नाबालिग गिरफ्तार

नागपुर : एक स्कूली छात्रा के साथ नगर के वथोड़ा क्षेत्र में चार नाबालिगों समेत पांच लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.पुलिस ने आज बताया कि पीडिता को कल आरोपी एक एकांत क्षेत्र में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. उन्होंने उसे इस बारे में किसी को भी नहीं बताने के लिए […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 29, 2016 4:44 PM

नागपुर : एक स्कूली छात्रा के साथ नगर के वथोड़ा क्षेत्र में चार नाबालिगों समेत पांच लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.पुलिस ने आज बताया कि पीडिता को कल आरोपी एक एकांत क्षेत्र में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. उन्होंने उसे इस बारे में किसी को भी नहीं बताने के लिए धमकाया भी.

पुलिस के अनुसार लडकी किसी तरह अपने घर पहुंचने में सफल रही और उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी.पीड़िता ने नंदनवन थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद 19 वर्षीय राहुल नामदेव वाधावे और चार अन्य नाबालिग आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने तुरंत ही गिरफ्तार कर उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया.आरोपी पर भादंसं और पास्को कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच-पडताल कर रही है.

Next Article

Exit mobile version