21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यौन उत्‍पीड़न मामले में फंसे कुमार विश्वास, कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश सुनाया

नयी दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास यौन उत्‍पीड़न के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. पटियाला कोर्ट ने आज उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है. पटियाला कोर्ट में पीडिता ने केस दर्ज कराया था कि उनकी शिकायत पर पुलिस आप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं […]

नयी दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास यौन उत्‍पीड़न के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. पटियाला कोर्ट ने आज उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है. पटियाला कोर्ट में पीडिता ने केस दर्ज कराया था कि उनकी शिकायत पर पुलिस आप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है.

कोर्ट ने आज इस मामले पर सुनवाई करते हुए 16 मार्च तक अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश सुनाया. इधर पुलिस ने कोर्ट के सामने जो स्‍टेटस रिपोर्ट सौंपी है उसमें कुमार विश्वास के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

ज्ञात हो आम आदमी पार्टी की महिला स्वयंसेवक ने कुमार विश्वास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. महिला कार्यकर्ता के अनुसार जब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गयी तो कुमार विश्वास के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था. इसके बाद महिला ने कुमार विश्वास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोर्ट के सामने अर्जी दाखिल की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें