यौन उत्‍पीड़न मामले में फंसे कुमार विश्वास, कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश सुनाया

नयी दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास यौन उत्‍पीड़न के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. पटियाला कोर्ट ने आज उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है. पटियाला कोर्ट में पीडिता ने केस दर्ज कराया था कि उनकी शिकायत पर पुलिस आप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 16, 2016 8:20 PM

नयी दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास यौन उत्‍पीड़न के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. पटियाला कोर्ट ने आज उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है. पटियाला कोर्ट में पीडिता ने केस दर्ज कराया था कि उनकी शिकायत पर पुलिस आप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है.

कोर्ट ने आज इस मामले पर सुनवाई करते हुए 16 मार्च तक अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश सुनाया. इधर पुलिस ने कोर्ट के सामने जो स्‍टेटस रिपोर्ट सौंपी है उसमें कुमार विश्वास के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

ज्ञात हो आम आदमी पार्टी की महिला स्वयंसेवक ने कुमार विश्वास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. महिला कार्यकर्ता के अनुसार जब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गयी तो कुमार विश्वास के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था. इसके बाद महिला ने कुमार विश्वास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोर्ट के सामने अर्जी दाखिल की थी.

Next Article

Exit mobile version