भड़काऊ बयान के आरोपी प्रो वीरेंद्र सिंह ने सरेंडर किया कहा, सच्चाई जल्द सामने आयेगी

चंडीगढ़ : भड़काऊ ऑडियो मामले में राष्ट्रद्रोह के आरोप का सामना कर रहे कांग्रेस नेता प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह ने रोहतक कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. सरेंडर के बाद उन्होंने कहा कि मैं कानून का सम्मान करने वाला नागरिक हूं मैंने कुछ भी गलत नहीं किया. सच जल्द ही आपके सामने आ जायेगा. कई सच्चाई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 17, 2016 4:35 PM

चंडीगढ़ : भड़काऊ ऑडियो मामले में राष्ट्रद्रोह के आरोप का सामना कर रहे कांग्रेस नेता प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह ने रोहतक कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. सरेंडर के बाद उन्होंने कहा कि मैं कानून का सम्मान करने वाला नागरिक हूं मैंने कुछ भी गलत नहीं किया. सच जल्द ही आपके सामने आ जायेगा. कई सच्चाई अब सामने आ रही है कोर्ट भी मानता है कि यह राष्ट्रद्रोह का मामला नहीं है.

यह पहली बार नहीं है जब वीरेंद्र सिंह ने आरोपों से इनकार किया है. वह अपने आप को इस मामले में बेगुनाह बता रहे हैं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भुपेन्द्र सिंह हुड्डा इस मामले से खुद को अलग कर लिया. हुड्डा ने कहा था कि वो मेरे सलाहकार थे लेकिन अब नहीं हैं. हुड्डा ने प्रोफेसर को सलाह दी थी कि वो कानून का सम्मान करते हुए सहयोग करें.
मामला विधानसभा में भी उठा था जिसके बाद भाजपा ने इसे बड़े राजनीतिक मुद्दे के रूप में ले लिया था. गौरतलब है कि प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह को जाट आंदोलन को हिंसक बनाने और लोगों को भड़काने का आरोप लगा था. उनके बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे.

Next Article

Exit mobile version