भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री ने दिया सोशल साइट के इस्तेमाल पर जोर

नयी दिल्ली : आज भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुई.बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई. सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की कोशिश की उनहोंने कहा, अगर पार्टी मजबूत होती है तो सरकार भी अपनी ताकत महसूस करने लगती है. कार्यकारिणी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 19, 2016 11:23 AM

नयी दिल्ली : आज भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुई.बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई. सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की कोशिश की उनहोंने कहा, अगर पार्टी मजबूत होती है तो सरकार भी अपनी ताकत महसूस करने लगती है.

कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के इस्तेमाल करने की सलाह दी. उन्होंने कहा आपको सरकार के कामों को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का अच्छे से इस्तेमाल करना होगा. गौरतलब है कि एक सर्वेक्षण में प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया के कुशल इस्तेमाल करने के कारण ही ग्लोबल नेताओं की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है. प्रधानमंत्री सोशल मीडिया के महत्व को अच्छी तरह समझते हैं. पहले भी उन्होंने कार्यकर्ता एवं सांसदों को सोशल मीडिया के इस्तेमाल की सलाह दी थी. भाजपा भी अपनी रणनीति में सोशल मीडिया को एक महत्वपूर्ण हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है.

इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे हैं. बैठक में पार्टी गहन मंथन करने वाली है. पांच राज्यों में अगले माह होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी इस बैठक में काफी चर्चा होगी ऐसी उम्मीद है.

साथ ही पार्टी विपक्ष के दांव, इशरत जहां प्रकरण और जेएनयू सहित अन्य मुद्दों पर भी विचार विमर्श करेगी.पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के अतिरिक्त पार्टी अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी मंथन करेगी. पार्टी इस राज्य में अपना झंडा गाड़ना चाहती है. चूंकि प्रदेश में अखिलेश यादव की प्रतिष्ठा काफी धूमिल हुई है, इसलिए पार्टी यह उम्मीद कर रही है कि वह वहां वापसी कर सकती है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कार्यकारिणी में उद्‌घाटन संबोधन करेंगे, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल रविवार को बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे.

Next Article

Exit mobile version