28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कई वर्षों के बाद नवरात्र के पहले दिन कामाख्या देवी मंदिर पहुंचे पीएम मोदी

गुवाहाटी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई वर्षों के बाद आज नवरात्र के पहले दिन भगवती मां कामाख्या देवी की पूजा की. असम में दूसरे चरण के मतदान से पूर्व अपनी चुनाव प्रचार मुहिम की शुरुआत करने यहां पहुंचे पीएम मोदी ने पहले नीलाचर पर्वत पर स्थित भगवती मां कामाख्या देवी के ऐतिहासिक मंदिर में […]

गुवाहाटी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई वर्षों के बाद आज नवरात्र के पहले दिन भगवती मां कामाख्या देवी की पूजा की. असम में दूसरे चरण के मतदान से पूर्व अपनी चुनाव प्रचार मुहिम की शुरुआत करने यहां पहुंचे पीएम मोदी ने पहले नीलाचर पर्वत पर स्थित भगवती मां कामाख्या देवी के ऐतिहासिक मंदिर में पूजा अर्चना की फिर रैली को संबोधित किया.

दिल्ली से गुरुवार रात यहां पहुंचे मोदी आज सुबह कामाख्या मंदिर के आधार स्थल पर वाहन से पहुंचे और इसके बाद वे पवित्र मंदिर में भगवती की पूजा-अर्चना करने के लिए कडी सुरक्षा के बीच सीढिया चढ कर मंदिर गए जहां मीडिया को जाने की अनुमति नहीं थी. मंदिर के अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने दुर्गा मां और उनके विभिन्न अवतारों के लिए समर्पित शक्ति पीठ में भी नवरात्रि के पहले दिन पूजा की.

मोदी ने इस मंदिर में पहली बार दर्शन किए हैं. वह मंदिर के बाहर आने के बाद उनका इंतजार कर रहे लोगों के पास गए और उन्होंने उनके साथ हाथ मिलाया। इसके बाद वह असम के 61 निर्वाचन क्षेत्रों में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव के दूसरे एवं अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रचार करने के लिए रवाना हो गए. मोदी आज शाम दिल्ली लौटने से पहले रोहा, रंगिया, सोरभोग और गुवाहाटी में जन सभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री ने चार अप्रैल को पहले चरण के मतदान के लिए भी राज्य में चुनाव प्रचार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें