नक्सलियों ने छत्तीसगढ में सीआरपीएफ कैंप पर बोला हमला, एक जवान शहीद

रायपुर : आज तडके नक्सलियों ने छत्तीसगढ के बीजापुर जिले में सीआरपीएफ के एक शिविर पर हमला बोल दिया. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया. अधिकारियों ने कहा कि यह घटना रात तीन बजे की है. माओवादियों के एक दस्ते ने जिले के गंगलूर इलाके में स्थित रांगारेड्डी के जंगलों में बने सीआरपीएफ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 17, 2016 9:08 AM

रायपुर : आज तडके नक्सलियों ने छत्तीसगढ के बीजापुर जिले में सीआरपीएफ के एक शिविर पर हमला बोल दिया. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया. अधिकारियों ने कहा कि यह घटना रात तीन बजे की है. माओवादियों के एक दस्ते ने जिले के गंगलूर इलाके में स्थित रांगारेड्डी के जंगलों में बने सीआरपीएफ के एक शिविर पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

पहरेदारी कर रहे कॉन्सटेबल सतीश गौड :28: इस गोलीबारी में घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई. नक्सल-रोधी अभियानों के लिए क्षेत्र में तैनात गौड आंध्रप्रदेश के निवासी थे और अर्द्धसैन्य बल की 85वीं बटालियन से जुडे थे. अधिकारियों ने कहा कि शिविर में मौजूद अन्य किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा है.

अधिकारियों ने कहा कि माओवादियों की गोलीबारी कुछ मिनट तक जारी रही, इसके बाद वे जंगलों में भाग गए। सुरक्षा बलों ने इलाके में खोज अभियान शुरू किया है.

Next Article

Exit mobile version