सेना ने घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में कुपवाडा जिले के नौगाम में सीमा पार से घुसपैठ के एक बडे प्रयास को विफल करते हुए सेना ने आज दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. यह मुठभेड अभी जारी है. सेना के अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात जवानों ने आज तडके पांच से छह आतंकवादियों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 26, 2016 4:05 PM

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में कुपवाडा जिले के नौगाम में सीमा पार से घुसपैठ के एक बडे प्रयास को विफल करते हुए सेना ने आज दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. यह मुठभेड अभी जारी है. सेना के अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात जवानों ने आज तडके पांच से छह आतंकवादियों के एक समूह को देखा जो नौगाम सेक्टर के टूट मारी गली के नजदीक इस तरफ आने का प्रयास कर रहा था.

उन्होंने बताया कि 35 राष्ट्रीय राइफलस के जवानों ने घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों को चुनौती दी जिन्होंने गोलीबारी कर दी जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया, ‘‘अब तक दो आतंकवादी मारे गये हैं और उनके शव मुठभेड स्थल के निकट पडे हुए है.’ रक्षा सूत्रों ने बताया कि शेष आतंकवादियों पर काबू पाने के लिए 18 जाट और फर्स्ट नागा रेजिमेंट के अतिरिक्त जवानों को अभियान में शामिल किया गया है.

Next Article

Exit mobile version